सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप व मैक्स हॉस्पिटल द्वारा मुफ़्त हेल्थ चेक-अप कैंप आयोजित,104 लोगों ने उठाया सेवाओं का लाभ

चंडीगढ़

2 अगस्त 2017

सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप ने मैक्स हॉस्पिटलमोहाली सहित फ्री-हेल्थ चेक-अप कैंप का आयोजन किया। बुधवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आयोजित इस कैंप में लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। सुबह 11:30 बजे शुरू हुआ यह कैंप दोपहर 3 बजे तक चला जिसमें ब्लड शुगर, बीपी, बोन डेंसिटी, आर्थोपेडिक्स, डाइटचार्ट जैसी कई सेवाएं प्रदान की गईं।एनजीओ सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप के चेयरमैन सुरिंदर वर्मा ने बताया कि मैं लोगों की मदद करना चाहता था जिसके लिए मैंने मैक्स हॉस्पिटल से संपर्क किया और इन्होंने जनता को मुफ़्त सेवा देने के लिए अपनी सहमति जताई। हमने यहां ऐसे टेस्ट मुफ़्त प्रदान किए जो बाहर आम जनता को महंगे में करवाने पड़ते हैं।

मैक्स हॉस्पिटल की ओर से डॉ रणजीत सिंह, डॉ शामवर्मा, डॉ जसप्रीत कौर और नीतिका थापर ने लोगों का चेक-अप किया। मैक्स की मार्केटिंग टीम से तरुण ठाकुर ने बताया कि मैक्स समय-समय पर ऐसे कैंप आयोजित करता रहता है। आज के इस कैंप में 104 लोगों ने स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठाया है।

इस मौके पर एनजीओ सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप के सदस्य अमृत मल्होत्रा, शिखा निझावन, सुषमा खन्ना, दिव्या आज़ाद, वीना ढींगरा, किरण आदि ने कैंप में अपना सहयोग दिया।